कांग्रेस नेता अब भी 370 का हटने का कर रहे विरोध, बयानबाजी कर पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं : सुशील मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि संसद के दो तिहाई सदस्यों ने जब जम्मू-कश्मीर में अस्थायी रूप से लागू अनुच्छेद-370 को निष्प्रभावी करने का बिल पारित कर दिया. यह फैसला करोड़ों देशवासियों की अभिलाषा पूरी करने वाला ऐतिहासिक कदम बन चुका है. कांग्रेस के नेता अब भी इसके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2019 8:39 AM
पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि संसद के दो तिहाई सदस्यों ने जब जम्मू-कश्मीर में अस्थायी रूप से लागू अनुच्छेद-370 को निष्प्रभावी करने का बिल पारित कर दिया. यह फैसला करोड़ों देशवासियों की अभिलाषा पूरी करने वाला ऐतिहासिक कदम बन चुका है.
कांग्रेस के नेता अब भी इसके विरोध में बयानबाजी कर पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं और साबित कर रहे हैं कि संसद की सर्वोच्चता में उनका विश्वास नहीं है. उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कश्मीर पर बहुमत के फैसले को गुलाम नबी आजाद गलत बताते हैं और राष्ट्रपति के दस्तखत से लागू कानून के खिलाफ अलगाववादियों को उकसाने पहुंचे कांग्रेसियों की गिरफ्तारी पर प्रियंका गांधी पूछती हैं कि लोकतंत्र कहां है. वे बताएं कि 17वीं लोकसभा के पहले सत्र में 132 फीसदी काम होना और जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन बिल सहित 26 विधेयकों का पारित
होना क्या लोकतंत्र की प्राणवंत उपस्थिति का प्रमाण नहीं है. लोकतंत्र अब किसी के घर के पते (10, जनपथ) पर कैद नहीं, संवैधानिक संस्थाओं में बसा मिलता है.
अरुण जेटली के परिजनों से मिले उपमुख्यमंत्री
पटना. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का हालचाल जाना तथा उनके परिजनों से मुलाकात की. गौरतलब है कि जेटली नौ अगस्त से ही सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती हैं. उनकी हालत अभी नाजुक बनी हुई है.

Next Article

Exit mobile version