पटना : अपने दल के नेताओं से भी शरमा रहे हैं तेजस्वी : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि राजद नेता तेजस्वी यादव राज्य की जनता से शरमा रहे हैं. पर, वह अपने दल के नेताओं से भी क्यों शरमा रहे हैं. सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव जी, ठीक है, आपको बिहार की जनता से कोई लेना-देना नहीं है. आपको यहां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2019 8:16 AM
पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि राजद नेता तेजस्वी यादव राज्य की जनता से शरमा रहे हैं. पर, वह अपने दल के नेताओं से भी क्यों शरमा रहे हैं. सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव जी, ठीक है, आपको बिहार की जनता से कोई लेना-देना नहीं है. आपको यहां के वोटर से कोई लेना देना नहीं है. लेकिन, आपको अपने दल से तो लेना देना है ना! आपके दल के विधायकों ने ही आपको विपक्ष का नेता बनाया है.
फिर आपको उनसे इतनी नफरत क्यों है? क्यों आप अपने ही दल के नेताओं के सामने आने से हिचक रहे हैं. जदयू के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी जी आप अपनी गलतियों के लिए माफी मांग लीजिए, आप स्वीकार कर लीजिए कि आप से बड़ी गलती हुई है. आपने निरंकुश होकर कई फैसले लिए हैं, जो पार्टी के हित में नहीं थे, जो आप के नेताओं के हित में नहीं थे, उनके सामने आकर बात कर लीजिए, फिर आने-जाने में आपको कोई दिक्कत नहीं होगी.

Next Article

Exit mobile version