बिहार : एचडीएफसी बैंक, पेटीएम, एलएंडटी ने मुख्यमंत्री राहत कोष में करीब 15 करोड़ रुपये का योगदान दिया

पटना : निजी क्षेत्र के एचडीएफसी बैंक और दो कंपनियों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 14.80 करोड़ रुपये का अंशदान किया है. कंपनियों ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बृहस्पतिवार को चेक सौंपा. मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, लार्सन एंड टुब्रो (एलएंडटी) ने 10 करोड़ रुपये, एचडीएफसी बैंक ने चार करोड़ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 8, 2019 8:45 PM

पटना : निजी क्षेत्र के एचडीएफसी बैंक और दो कंपनियों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 14.80 करोड़ रुपये का अंशदान किया है. कंपनियों ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बृहस्पतिवार को चेक सौंपा. मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, लार्सन एंड टुब्रो (एलएंडटी) ने 10 करोड़ रुपये, एचडीएफसी बैंक ने चार करोड़ रुपये और पेटीएम ने 80 लाख रुपये को योगदान मुख्यमंत्री राहत कोष में किया.

एलएंडटी की ओर से मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी और प्रबंध निदेशक शैलेन्द्र रॉय, एचडीएफसी बैंक के शाखा बैंकिंग प्रमुख (पूर्व) संदीप कुमार, पेटीएम के एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट ने मुख्यमंत्री को चेक सौंपा. नीतीशकुमार ने इस योगदान के लिये दोनों कंपनियों और बैंकों का धन्यवाद किया तथा उनके इस सामाजिक पहल की सराहना की.

Next Article

Exit mobile version