पटना : मैं नार्को टेस्ट को तैयार, संपत्ति मिली तो कर दूंगा लालू-राबड़ी के नाम

पटना : अवैध संपत्ति अर्जित करने के आरोप से आहत उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने विधान परिषद में आरोप लगाने वालों को चुनौती दी कि यदि उनके नाम एक संपत्ति मिलेगी तो उसे लालू और राबड़ी के नाम कर देंगे. सदन से ही घोषणा की कि राबड़ी कोर्ट से अनुमति लेकर आयेंगी तो वह अपना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 26, 2019 6:34 AM
पटना : अवैध संपत्ति अर्जित करने के आरोप से आहत उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने विधान परिषद में आरोप लगाने वालों को चुनौती दी कि यदि उनके नाम एक संपत्ति मिलेगी तो उसे लालू और राबड़ी के नाम कर देंगे. सदन से ही घोषणा की कि राबड़ी कोर्ट से अनुमति लेकर आयेंगी तो वह अपना नार्को टैस्ट कराने से भी पीछे नहीं हटेंगे. भोजनावकाश के बाद वित्तीय कार्य पूरे होने के बाद डिप्टी सीएम ने राजद के सदस्य सुबोध कुमार को कहा कि बिना प्रमाण के ऊंटपटांग आरोप लगाने की किसी को अनुमति नहीं है.
खुली चुनौती देते हुए कहा कि राबड़ी देवी को वह पहले ही कह चुके हैं कि वह मेरी एक भी अवैध संपत्ति बता दें, उस संपत्ति को मैं उनके परिवार (लालू-राबड़ी) के नाम करने को तैयार हूं. मोदी ने कहा, मैंने उनके परिवार के खिलाफ 150 से अधिक अवैध संपत्ति का ब्योरा दिया है, वह भी प्रमाण के साथ.
उनके परिवार का एक भी सदस्य ऐसा नहीं होगा जिसके पास अवैध संपत्ति नहीं हो. जहां तक मेरा (मोदी) सवाल है, तो वह एक भी संपत्ति का ब्योरा नहीं दे पायीं. अवैध संपत्ति के खुलासे के लिए नार्को टेस्ट कराने के मामले पर कहा कि राबड़ी देवी कोर्ट से इसके लिए अनुमति हासिल कर लें. वह जब कहें, जहां चलने के लिए कहें, मैं चलकर नार्को टैस्ट कराने के लिए तैयार हूं. सदन की कार्यवाही के बाद मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि लालू परिवार बौखलाया हुआ है. तेजस्वी यादव एक महीने से विधानसभा नहीं आये.
पता नहीं वह किस मामले में उलझे हुए हैं. पिताजी (लालू प्रसाद) जेल में ही हैं. भाई (तेजप्रताप) औघड़ शिवजी का रूप धारण कर देवघर चले गये हैं. परिवार में लड़ाई-झगड़ा है. ध्यान बांटने के लिए वेवजह आरोप लगा देते हैं. मोदी ने कहा कि वे आरोप लगाते हैं कि मेरे बेटे उत्कर्ष के नाम पर मॉल बन रहा है, यदि मेरे बेटे के नाम मॉल हो तो मैं आज ही राबड़ी देवी के नाम लिख दूंगा.

Next Article

Exit mobile version