पटना : नदी प्रदूषण पर मझौलिया और लौरिया चीनी मिलों की बैंक गारंटी हुई जब्त

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि किसी शुगर मिल को नदी में प्रदूषित जल को छोड़ने की इजाजत नहीं है. सभी मिलों में ट्रीटमेंट प्लांट लगा हुआ है. बावजूद इसके पश्चिम चंपारण में कोहरा और सिकरहना नदी को प्रदूषित करने पर मझौलिया शुगर मिल और लौरिया स्थित एचपीसीएल शुगर मिल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 24, 2019 9:20 AM
पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि किसी शुगर मिल को नदी में प्रदूषित जल को छोड़ने की इजाजत नहीं है. सभी मिलों में ट्रीटमेंट प्लांट लगा हुआ है.
बावजूद इसके पश्चिम चंपारण में कोहरा और सिकरहना नदी को प्रदूषित करने पर मझौलिया शुगर मिल और लौरिया स्थित एचपीसीएल शुगर मिल की जमा की गयी 20-20 लाख बैंक गारंटी के रुपये जब्त कर लिये गये हैं. वहीं, राज्य के गन्ना किसानों के बकाये का जल्द भुगतान होगा. विधान परिषद में इस मामले के उठने पर सरकार की तरफ से संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने आश्वासन दिया है कि जल्द भुगतान की व्यवस्था करवायी जायेगी. वे मंगलवार को तीन अलग-अलग ध्यानाकर्षण के माध्यम से पूछे गये प्रश्नों का जवाब दे रहे थे. इस दौरान सदन में विनियोग विधेयक ध्वनि मत से पारित हो गया. आदित्य नारायण पांडेय ने गन्ना किसानों के बकाये का मामला उठाया था.

Next Article

Exit mobile version