पटना : सिविल कोर्ट का मुख्य गेट किया जायेगा रि-डिजाइन

डीएम, जिला सत्र न्यायाधीश व एसएसपी ने लिया कोर्ट का जायजा पटना : जिलाधिकारी कुमार रवि, जिला सत्र न्यायाधीश रुद्र प्रकाश मिश्रा व वरीय पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने शनिवार को सिविल कोर्ट परिसर दानापुर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर निरीक्षण किया. इस दौरान डीएम ने भवन निर्माण के कार्यपालक अभियंता को निर्देश दिया कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2019 9:00 AM
डीएम, जिला सत्र न्यायाधीश व एसएसपी ने लिया कोर्ट का जायजा
पटना : जिलाधिकारी कुमार रवि, जिला सत्र न्यायाधीश रुद्र प्रकाश मिश्रा व वरीय पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने शनिवार को सिविल कोर्ट परिसर दानापुर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर निरीक्षण किया.
इस दौरान डीएम ने भवन निर्माण के कार्यपालक अभियंता को निर्देश दिया कि सिविल कोर्ट के मुख्य द्वार पर आम लोगो को आने-जाने के लिए सुरक्षा के दृष्टिकोण से गेट रि-डिजाइन किया जाये. इसके साथ ही सिविल कोर्ट के चहारदीवारी को ऊंचा करने व आवश्यकतानुसार लोहे का तार लगाने के निर्देश दिये गये.
इसके अलावा सीसीटीवी लगाने एवं वाहनों के पार्किंग की व्यवस्था करने के निर्देश दिये गये. वहीं बैठक में न्यायिक पदाधिकारियों, अधिवक्ताओं, मुदालहों के प्रवेश एवं निकास की व्यवस्था, हाजत की सुरक्षा व्यवस्था एवं पार्किंग की व्यवस्था पर भी विमर्श किया गया. जिलाधिकारी ने अनुमंडल पदाधिकारी, दानापुर एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, दानापुर को निर्देश दिया कि इस संबंध में विस्तृत सर्वेक्षण कर तीन दिनों के अंदर प्रस्ताव समर्पित करें, ताकि संपूर्ण सिविल कोर्ट परिसर की सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित हो सके.

Next Article

Exit mobile version