पटना : तेजस्वी के दिल्ली में डेरा डालने से कोई लाभ नहीं : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव के दिल्ली में डेरा डालने से कोई लाभ नहीं है. वे भले दिल्ली के बड़े कानूनविदों की राय ले लें, लेकिन वे भी उनको नहीं बचा पायेंगे. विधानसभा का महत्वपूर्ण सत्र छोड़कर वे दिल्ली में कैंप किये हुए हैं. उन्होंने कहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2019 9:05 AM
पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव के दिल्ली में डेरा डालने से कोई लाभ नहीं है. वे भले दिल्ली के बड़े कानूनविदों की राय ले लें, लेकिन वे भी उनको नहीं बचा पायेंगे. विधानसभा का महत्वपूर्ण सत्र छोड़कर वे दिल्ली में कैंप किये हुए हैं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी को अपनी पार्टी, परिवार और लालू प्रसाद की विरासत को बचाने के लिए संघर्ष करना होगा. सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव के सामने आरजेडी को बचाने की बड़ी जिम्मेदारी है.
राजद में अब कोई नेता दोनों भाइयों के नेतृत्व में काम करने को तैयार नहीं है. कोई विधायक या नेता उनके साथ काम नहीं करना चाहते हैं. तेजस्वी यादव के लिए उनका परिवार बड़ी समस्या है. उन्होंने 30 साल की उम्र में बिना मेहनत किये पाया. उन्होंने कहा कि फिर से शून्य से राजनीति शुरू करने पर शायद उम्र के आखरी पड़ाव में कुछ पद मिल जाये.

Next Article

Exit mobile version