पटना : एक दर्जन से अधिक आवंटियों का लीज डीड रद्द करने की तैयारी

पटना : निगम प्रशासन आवंटियों की ओर से जवाब नहीं देने के कारण लीज डीड रद्द करने की तैयारी में है. लीज-डीड की सेवा शर्तों के उल्लंघन, नोटिस का जवाब नहीं देने के आरोप में करीब एक दर्जन लोगों के आवंटन रद्द होने को है. 25 मई को एसकेपुरी के आवासीय भूखंड पर व्यावसायिक गतिविधियां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 15, 2019 9:07 AM
पटना : निगम प्रशासन आवंटियों की ओर से जवाब नहीं देने के कारण लीज डीड रद्द करने की तैयारी में है. लीज-डीड की सेवा शर्तों के उल्लंघन, नोटिस का जवाब नहीं देने के आरोप में करीब एक दर्जन लोगों के आवंटन रद्द होने को है. 25 मई को एसकेपुरी के आवासीय भूखंड पर व्यावसायिक गतिविधियां संचालित करने वाले आवंटियों को नोटिस भेजा था.
इस नोटिस में कहा गया था कि 10 दिनों के भीतर जवाब दें, अन्यथा लीज-डीड की सेवा शर्तों के उल्लंघन में आवंटन रद्द कर दिया जायेगा.पहले चरण में निगम प्रशासन ने सहदेव महतो मार्ग के दोनों ओर की भूखंडों पर चिह्नित किया. इसमें 32 भूखंडों पर व्यावसायिक गतिविधियां संचालित किया जा रहा है. निगम प्रशासन ने बताया कि व्यावसायिक गतिविधियां बंद करने वाले आवंटियों के लीज रद्द नहीं किये जायेंगे. लेकिन, जिस भूखंड पर व्यावसायिक गतिविधियां चल रही है, उस भूखंड का लीज अगले कुछ दिनों में रद्द करने की प्रक्रिया शुरू कर दी जायेगी.

Next Article

Exit mobile version