राज्य में चल रहा पुलिस राज, सत्ताधारी पार्टी के नेता भी निशाने पर : माले

पटना : भाकपा-माले राज्य सचिव कुणाल ने कहा है कि आज बिहार में कानून नहीं बल्कि पुलिस राज चल रहा है. इसका जीता जागता उदाहरण यह है कि अब सत्ताधारी पार्टी से जुड़े दलित नेताओं को भी निशाना बनाया जा रहा है. हाजत में उनकी संदेहास्पद मौत हो रही है. बिहार में हत्या, अपहरण, बलात्कार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 13, 2019 7:17 AM

पटना : भाकपा-माले राज्य सचिव कुणाल ने कहा है कि आज बिहार में कानून नहीं बल्कि पुलिस राज चल रहा है. इसका जीता जागता उदाहरण यह है कि अब सत्ताधारी पार्टी से जुड़े दलित नेताओं को भी निशाना बनाया जा रहा है. हाजत में उनकी संदेहास्पद मौत हो रही है. बिहार में हत्या, अपहरण, बलात्कार आदि की घटनाएं तो आम हो ही गयी हैं, पुलिस का मन इतना बढ़ चुका है कि वह जदयू के कार्यकर्ताओं तक को नहीं छोड़ रही.

चमकी बुखार : सरकार ने नहीं लिया कोई सबक: माले : पटना. भाकपा-माले विधायक दल के नेता महबूब आलम व तरारी विधायक सुदामा प्रसाद ने कहा कि चमकी बुखार से सरकार अभी तक किसी भी प्रकार का सबक नहीं लिया है. मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार ने करीब 300 से अधिक बच्चों की जिंदगी खत्म कर दी. माले नेताओं ने कहा, मुजफ्फरपुर हादसे के बाद भी सरकार ने स्वास्थ्य विभाग में सुधार का कोई उपाय नहीं किया.

Next Article

Exit mobile version