पटना : 15 जुलाई से रालोसपा का सदस्यता अभियान

पटना : रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि पार्टी का सदस्यता अभियान 15 जुलाई से चलेगा. हर बूथ पर 80 फीसदी सदस्य बनाये जाने वाले विधानसभा में पार्टी चुनाव लड़ेगी. पार्टी शिक्षा में सुधार, जजों की नियुक्ति प्रतियोगिता परीक्षा के आधार पर करने सहित अन्य मुद्दों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2019 8:57 AM
पटना : रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि पार्टी का सदस्यता अभियान 15 जुलाई से चलेगा. हर बूथ पर 80 फीसदी सदस्य बनाये जाने वाले विधानसभा में पार्टी चुनाव लड़ेगी. पार्टी शिक्षा में सुधार, जजों की नियुक्ति प्रतियोगिता परीक्षा के आधार पर करने सहित अन्य मुद्दों को लेकर संघर्ष कर रही है.
पार्टी कार्यालय में बुधवार को आयोजित प्रेस काॅन्फ्रेंस में कुशवाहा ने कहा कि मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत को लेकर केंद्र व राज्य सरकार ने जो पहले घोषणाएं की थीं, वह अब तक पूरी नहीं हुई है. इस बार भी केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्द्धन व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फिर घोषणाएं की हैं. अगर 31 मार्च तक वह पूरी हो जाये तो शायद अगले साल यह दिन नहीं देखना पड़े.
प्रभावित इलाके में कुपोषण रोकने के लिए विशेष अभियान चलाया जाना चािहए. इस अवसर पर छात्र लोक समता में शामिल हुए दर्जनों छात्रों का उपेंद्र कुशवाहा ने स्वागत किया. प्रेस काॅन्फ्रेंस में भूदेव चौधरी, राजेश यादव, इ अभिषेक झा, सत्यानंद दांगी सहित अन्य नेता उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version