पटना : पीएम ने सालाना पांच करोड़ अल्पसंख्यक छात्रों को स्कॉलरशिप देने की घोषणा की : सुशील मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच करोड़ अल्पसंख्यक छात्रों को सालाना स्कॉलरशिप देने का एलान कर ईद का तोहफा दिया है. इससे मुस्लिम, सिख, ईसाई और पारसी समुदाय की ढाई करोड़ छात्राें को अपनी पढ़ाई पूरी करने में मदद मिलेगी. एनडीए सरकार की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 6, 2019 6:57 AM
पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच करोड़ अल्पसंख्यक छात्रों को सालाना स्कॉलरशिप देने का एलान कर ईद का तोहफा दिया है. इससे मुस्लिम, सिख, ईसाई और पारसी समुदाय की ढाई करोड़ छात्राें को अपनी पढ़ाई पूरी करने में मदद मिलेगी.
एनडीए सरकार की दूसरी पारी में विकास के साथ सबका विश्वास जीतने की इस बड़ी पहल के लिए प्रधानमंत्री का आभार. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा है कि जिन्होंने 29 साल की उम्र में बिना किसी नौकरी-व्यवसाय के 54 बेनामी संपत्तियां अर्जित कर लीं और इस मुद्दे पर किसी को बिन्दुवार जवाब नहीं दिया, उनके भ्रष्टाचार की वजह से राजद को बिहार में सत्ता गंवानी पड़ी.
लेकिन, थेथरोलॉजी में माहिर पार्टी सहानुभूति पाने के लिए जनादेश के कथित अपमान की दुहाई देती रही. लोकसभा चुनाव में जीरो पर ऑउट होने से जब इनकी हेंकड़ी निकल गयी, तब ये लोग दूसरों के घर की दीवारों में कान लगाकर फूट पड़ने की आहट सुनने में लगे हैं.

Next Article

Exit mobile version