जेलों में छापे, चाकू व मोबाइल तक मिले, जेलों में छापे, चाकू व मोबाइल तक मिले

पटना : सरकार के आदेश पर गुरुवार को उपकारा झंझारपुर और दाउद नगर को छोड़कर राज्य की सभी कारागारों में छापे मारे गये. केंद्रीय और मंडल कारा को डीएम – एसपी ने चेक किया. उपकारागारों को एसडीओ- एसडीपीओ ने छापेमारी की. चेकिंग में कुछ जगहों से नकदी, चाकू , छोटी कैंची, तार को पीटकर बनाया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 31, 2019 4:34 AM

पटना : सरकार के आदेश पर गुरुवार को उपकारा झंझारपुर और दाउद नगर को छोड़कर राज्य की सभी कारागारों में छापे मारे गये. केंद्रीय और मंडल कारा को डीएम – एसपी ने चेक किया. उपकारागारों को एसडीओ- एसडीपीओ ने छापेमारी की. चेकिंग में कुछ जगहों से नकदी, चाकू , छोटी कैंची, तार को पीटकर बनाया गया हथियार, मोबाइल – चार्जर, नशीले पदार्थ सहित कई आपत्तिजनक चीजें मिलीं.

छापेमारी के दौरान सभी जेलों की एक-एक सेल, सुरक्षा इंतजाम और जेल अस्पताल तक को देखा गया. जेल अस्पताल में मरीज नियमानुसार भर्ती हुआ है यह भी देखा गया.

बेऊर, हाजीपुर, मुजफ्फरपुर, आरा, सहरसा, मुंगेर, अौर जहानाबाद स्थित कारागारों से कुल 4400 रुपये , 11 मोबाइल, 17 चार्जर, सिम कार्ड सहित कई प्रतिबंधित सामान मिला है. जिन कारागारों में प्रतिबंधित सामान मिला है वहां के जेल पदाधिकारियों पर कार्रवाई की जा रही है. बंदियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी जा रही है.

Next Article

Exit mobile version