जदयू ने लिया है सही निर्णय : शिवानंद

पटना : केंद्रीय मंत्रिमंडल में जदयू के शामिल नहीं होने पर राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि भाजपा का निर्णय अंधेर नगरी चौपट राजा वाला है. एनडीए में शामिल छह सांसद वाली पार्टी को भी एक व सोलह सांसद वाली पार्टी को भी एक मंत्री पद देना अपमान नहीं करना, तो और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 31, 2019 3:58 AM

पटना : केंद्रीय मंत्रिमंडल में जदयू के शामिल नहीं होने पर राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि भाजपा का निर्णय अंधेर नगरी चौपट राजा वाला है. एनडीए में शामिल छह सांसद वाली पार्टी को भी एक व सोलह सांसद वाली पार्टी को भी एक मंत्री पद देना अपमान नहीं करना, तो और क्या है.

यह अजीब लग रहा है. माेदी मंत्रिमंडल में शामिल नहीं होना सही निर्णय है. प्रचंड बहुमत आने से भाजपा को अहंकार हो गया है. इधर, हम के प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैश्यंत्री ने कहा कि माेदी मंत्रिमंडल में जदयू को उसका हक मिलना चाहिए. नरेंद्र मोदी की जीत में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का श्रेय रहा है.
पटना की जनता को प्रणाम : रविशंकर
पटना. केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल पटना साहेब के नव निर्वाचित सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि वह पटना साहेब की जनता को प्रणाम करते हैं. गुरुवार की देर शाम मंत्री पद की शपथ लेने के बाद उन्होंने प्रभात खबर से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वह अभिनंदन करते हैं, जिन्होंने उन्हें अपनी दूसरी सरकार में भी देश की सेवा करने का मौका दिया.
राज्यपाल ने दी बधाई व शुभकामनाएं
पटना. राज्यपाल लाल जी टंडन ने नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी है. राष्ट्रपति भवन परिसर में आयोजित प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में राज्यपाल भी शामिल हुए.

Next Article

Exit mobile version