लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद दिनेश चंद्र यादव और गिरधारी यादव ने विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा

पटना : सिमरी बख्तियारपुर के जेडीयू विधायक दिनेश चंद्र यादव और बेलहर से विधायक गिरधारी यादव ने बुधवार को बिहार विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात कर अपना इस्तीफा सौंप दिया. दोनों विधायकों को जेडीयू ने लोकसभा चुनाव में उतारा था. दोनों विधायकों ने अपने-अपने संसदीय क्षेत्र में जीत दर्ज करने करने के बाद बिहार विधानसभा के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 29, 2019 2:18 PM

पटना : सिमरी बख्तियारपुर के जेडीयू विधायक दिनेश चंद्र यादव और बेलहर से विधायक गिरधारी यादव ने बुधवार को बिहार विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात कर अपना इस्तीफा सौंप दिया. दोनों विधायकों को जेडीयू ने लोकसभा चुनाव में उतारा था. दोनों विधायकों ने अपने-अपने संसदीय क्षेत्र में जीत दर्ज करने करने के बाद बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी को अपना इस्तीफा सौंपा.

मालूम हो कि सिमरी बख्तियारपुर के विधायक दिनेश चंद्र यादव मधेपुरा संसदीय सीट से चुनाव लड़ते हुए आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे लोकतांत्रिक जनता दल के मुखिया शरद यादव को शिकस्त दी है. वहीं, बेलहर से विधायक गिरधारी यादव बांका संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ते हुए आरजेडी के उम्मीदवार जयप्रकाश नारायण यादव को हराकर जीत दर्ज की है. लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद दोनों विधायकों ने बिहार विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने दोनों विधायकों का इस्तीफा तत्काल प्रभाव से स्वीकार कर लिया है.

Next Article

Exit mobile version