कुएं में घुसे दो युवकों की गैस से मौत

दनियावां : दनियावां प्रखंड के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के जीवनचक गांव में चाचा के घर में बने 35 फुट गहरे सूखे कुएं में गिरे तिरपाल को निकालने के लिए नीचे उतरे भतीजा और पड़ोसी युवक की मिथेन गैस के कारण दम घुटने से मौत हो गयी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि शनिवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2019 2:35 AM

दनियावां : दनियावां प्रखंड के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के जीवनचक गांव में चाचा के घर में बने 35 फुट गहरे सूखे कुएं में गिरे तिरपाल को निकालने के लिए नीचे उतरे भतीजा और पड़ोसी युवक की मिथेन गैस के कारण दम घुटने से मौत हो गयी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि शनिवार जीवनचक निवासी मनोज सिंह के घर के आंगन में वर्षों पुराने कुएं में शाम को घर में रखा तिरपाल गिर गया.

तिरपाल को निकालने के लिए उनका भतीजा प्रतोष कुमार उर्फ सोनू कुमार(20वर्ष) पड़ोसी सुरेश ठाकुर के पुत्र इंद्रजीत कुमार उर्फ कारु ठाकुर (35वर्ष) के साथ कुएं में उतरा. कुएं में उतरते ही कारु बेहोश हो गया. इसके बाद प्रतोष कुमार भी बेहोश हो गया. ग्रामीणों ने दोनों को बेहोशी की हालत में निकला. दोनों को दनियावां पीएचसी में भर्ती कराया गया.

जहां से चिकित्सकों ने दोनों को एनएमसीएच भेज दिया. एनएमसीएच में चिकित्सकों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया. प्रतोष दो भाइयों में छोटा था. वह अपनी विधवा मां धर्मशीला देवी के साथ रहता था. वह पढ़ाई के साथ -साथ चाचा मनोज जो घर में ही किराना दुकान चलाते थे उनके काम में सहयोग करता था. बड़ा भाई संतोष कुमार दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में काम करता है.

Next Article

Exit mobile version