महागठबंधन के सभी दलों को मिलाकर बने एक पार्टी : रघुवंश

पटना : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) की वार्षिक आमसभा (एजीएम) की बैठक शनिवार को नालंदा के पावापुरी में होगी. इस एजीएम में राज्य में क्रिकेट के विस्तार के लिए कई बड़े निर्णय लिये जायेंगे. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चुनाव की संभावित तिथि की भी घोषणा हो सकती है. चुनाव जुलाई में कराने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2019 6:29 AM

पटना : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) की वार्षिक आमसभा (एजीएम) की बैठक शनिवार को नालंदा के पावापुरी में होगी. इस एजीएम में राज्य में क्रिकेट के विस्तार के लिए कई बड़े निर्णय लिये जायेंगे. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चुनाव की संभावित तिथि की भी घोषणा हो सकती है.

चुनाव जुलाई में कराने का निर्णय लिया जा सकता है. इसके अलावा एजीएम में पिछले सत्र में खर्च की गयी राशि का पूरा ब्योरा, सीओए द्वारा दिये गये दिशा निर्देश पर चर्चा होगा. वहीं नयी कमेटी, सब कमेटी और लोकपाल व एथिक्स ऑफिसर के कार्यकाल पर भी विचार किया जायेगा.
इसके अलावा पटना जिला क्रिकेट संघ के निलंबित सचिव अजय नारायण शर्मा का निलंबन बीसीए वापस ले सकता है. अजय नारायण शर्मा पर राज्य संघ की छवि धूमिल करने का आरोप लगाकर बीसीए ने उन्हें निलंबित कर दिया था. वहीं पटना जिला क्रिकेट संघ ने शर्मा को पांच वर्षों के लिए निलंबित कर दिया था.

Next Article

Exit mobile version