पटना सिटी : कोर्ट में सुविधा विस्तार को मिले 2656 करोड़ : रविशंकर

पटना सिटी : केंद्रीय कानून मंत्री व पटना साहिब के संसदीय सीट के प्रत्याशी रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि न्यायालय में बुनियादी सुविधाएं मिले, सुविधाओं का विस्तार हो, इसके लिए बीते पांच वर्षों में 2656 करोड़ रुपये की राशि का आवंटन केंद्र सरकार ने किया. मंत्री पटना साहिब के गायघाट स्थित व्यवहार न्यायालय में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 8, 2019 7:41 AM
पटना सिटी : केंद्रीय कानून मंत्री व पटना साहिब के संसदीय सीट के प्रत्याशी रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि न्यायालय में बुनियादी सुविधाएं मिले, सुविधाओं का विस्तार हो, इसके लिए बीते पांच वर्षों में 2656 करोड़ रुपये की राशि का आवंटन केंद्र सरकार ने किया. मंत्री पटना साहिब के गायघाट स्थित व्यवहार न्यायालय में अधिवक्ताओं से मिलने मंगलवार को पहुंचे थे. न्यायालय पहुंचने पर मंत्री का अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष नवीन कुमार सिन्हा व महासचिव संजय कुमार सिन्हा ने स्वागत किया.
कोर्ट के बाहर जुटे वकीलों ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया. पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि सबका साथ सबका विकास प्रधानमंत्री का मूल मंत्र है. शाम को प्रसाद कुम्हरार कुशवाहा पंचित बैठका में शामिल जहां कुशवाहा समाज के लोगों से विचार विमर्श किया. बैठक में कुम्हरार विधायक अरुण कुमार सिन्हा, महापौर सीता साहू, डॉ हेमलता कुशवाहा, वार्ड पार्षद किरण मेहता समेत अन्य उपस्थित थे.
रविशंकर ने प्रखंड के दर्जनों गांवों का किया दौरा
दनियावां : पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रविशंकर
प्रसाद ने मंगलवार को दो दर्जन से अधिक गाड़ियों के काफिले के साथ दनियावां प्रखंड की विभिन्न पंचायतों के लगभग एक दर्जन गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान दनियावां बाजार में बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन किया. मौके पर रविशंकर प्रसाद ने देश भक्ति, राष्ट्र भक्ति और राष्ट्रीय स्वाभिमान को चुनाव का मुद्दा बताते हुए महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा. रवि शंकर प्रसाद सरथुया गांव में शाहिद विजय के स्मारक पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी.
मौके पर स्थानीय भाजपा विधायक रन विजय सिंह, जदयू के पूर्व विधान पार्षद बाल्मीकि सिंह, कुंवर विजय पासवान, लोजपा जिला अध्यक्ष दिलीप पासवान, बिंदु प्रसाद, नवनीत कुमार, रणधीर यादव, ब्रजेश किशोर, सुनील कुमार, पिंकी कुशवाहा, ज्ञानेंद्र सिंह बब्लू आदि के अलावा सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version