शत्रुघ्न सिन्हा आज आयेंगे पटना सिटी, तख्त श्री हरि मंदिर में टेकेंगे मत्था

पटना : भाजपा छोड़कर हाल ही में कांग्रेस के टिकट पर पटना सिटी लोकसभा सीट से अपनी किस्मत आजमा रहे बॉलीवुड अभिनेता आज पटना सिटी आयेंगे. शत्रुघ्न सिन्हा तख्त श्री हरि मंदिर में मत्था टेकेंगे.साथ ही बड़ी पटन देवी मंदिर में भी पूजा अर्चना करेंगे. जानकारी के मुताबिक आज दोपहर 3:30 बजे उनके यहां आने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 28, 2019 11:12 AM

पटना : भाजपा छोड़कर हाल ही में कांग्रेस के टिकट पर पटना सिटी लोकसभा सीट से अपनी किस्मत आजमा रहे बॉलीवुड अभिनेता आज पटना सिटी आयेंगे. शत्रुघ्न सिन्हा तख्त श्री हरि मंदिर में मत्था टेकेंगे.साथ ही बड़ी पटन देवी मंदिर में भी पूजा अर्चना करेंगे. जानकारी के मुताबिक आज दोपहर 3:30 बजे उनके यहां आने का समय निर्धारित है.

गौर हो कि शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस के टिकट से बिहार के पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं. वर्ष 2014 में वह पटना साहिब से भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव जीत कर सांसद बने थे. इस बार उनका मुकाबला एनडीए प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद से है.

इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि वह कांग्रेस में इसलिये शामिल हुए क्योंकि यह महात्मा गांधी, सरदार पटेल, मोहम्मद अली जिन्ना, जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, राहुल गांधी, सुभाष चंद्र बोस की पार्टी है, जिन्होंने राष्ट्र निर्माण में अहम भूमिका निभाई है. शुक्रवार रात को यहां कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में एक चुनावी सभा में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘‘यह कांग्रेस परिवार महात्मा गांधी से ले के, सरदार वल्लभ भाई पटेल से ले के, मोहम्मद अली जिन्ना से ले के, जवाहर लाल नेहरु से ले के, इंदिरा गांधी से ले के, राजीव गांधी से ले के, राहुल गांधी से ले के, पहले नेता जी सुभाषचंद्र बोस, इनकी पार्टी है. जिनका देश के विकास, देश की तरक्की में, देश की आजादी में सबसे महत्वपूर्ण और सबसे बड़ा योगदान हुआ. इसलिए हम आये यहां पे, और एक बार जब आ गया गया हूं, पहली और शायद आखरी बार कांग्रेस में. तो कभी मुड़ कर जाने के लिये नहीं आया हूं.” शत्रुघ्न के इस बयान के बाद वे एक बार फिर से चर्चा में आ गये है और उनके खिलाफ विरोधी नेता लगातार हमलावर है.

Next Article

Exit mobile version