मनेर में वर्चस्व को लेकर दो गुटों में गोलीबारी, युवक की मौत के बाद उग्र हुए लोग, सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

मनेर : जिले के मनेर थाना क्षेत्र के गोरैया स्थान नीलकण्ठ टोला गांव में शनिवार को शराब को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और रोड़ेबाजी हुई. वर्चस्व को कायम रखने के लिए दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की. इस गोलीबारी में एक युवक को गोली लगने से उसकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2019 3:09 PM

मनेर : जिले के मनेर थाना क्षेत्र के गोरैया स्थान नीलकण्ठ टोला गांव में शनिवार को शराब को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और रोड़ेबाजी हुई. वर्चस्व को कायम रखने के लिए दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की. इस गोलीबारी में एक युवक को गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. युवक की मौत से आक्रोशित लोगों ने युवक के शव को राजमार्ग-30 पर रखकर सड़क को जाम कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे दानापुर एएसपी अशोक मिश्रा ने कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही कई अवैध हथियारों को भी बरामद किया है. गांव में घटना को लेकर तनाव है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के मनेर थाना क्षेत्र के गोरैया स्थान में शराब को लेकर हुए विवाद में दो गुटों में जमकर रोड़ेबाजी और गोली चली. बताया जाता है कि घटना में कई युवकों को गोली लगी है. वहीं, एक युवक की गोली लगने से मौत हो गयी. जबकि दो युवकों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. युवक की मौत के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गये और शव लेकर एनएच-30 को जाम कर दिया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी स्थानीय लोगों ने पथराव कर दिया. भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा. घटना से इलाके में तनाव है. वहीं, पुलिस अभी कुछ भी कहने से इनकार कर रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही अवैध हथियार भी जब्त किया है.

Next Article

Exit mobile version