मनेर : आरक्षण के नाम संविधान से हो रहा खिलवाड़: मीसा भारती

मनेर : हाइस्कूल परिसर में गुरुवार को आयोजित महागठबंधन के कार्यकर्ता सम्‍मेलन में सांसद मीसा भारती ने कहा कि यह चुनाव विचित्र है. बाबा साहब ने जो हमें संविधान दिया है आपने देखा उसे किस तरह से तोड़ा- मरोड़ा जा रहा है आरक्षण के नाम पर. यह संविधान बचेगा तभी हमें वोट डालने का अधिकार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 5:55 AM

मनेर : हाइस्कूल परिसर में गुरुवार को आयोजित महागठबंधन के कार्यकर्ता सम्‍मेलन में सांसद मीसा भारती ने कहा कि यह चुनाव विचित्र है. बाबा साहब ने जो हमें संविधान दिया है आपने देखा उसे किस तरह से तोड़ा- मरोड़ा जा रहा है आरक्षण के नाम पर. यह संविधान बचेगा तभी हमें वोट डालने का अधिकार रहेगा. 2014 में कारोबारी हो या छात्र या किसान सभी को छला गया. किसान सम्‍मान योजना पर मीसा ने कहा कि पीएम अन्‍नदाता का भिखारी की तरह अपमान कर रहे हैं.

मीसा ने कहा कि मनेर विधानसभा क्षेत्र पाटलिपुत्र लोकसभा सीट की रीढ़ है. वहीं, विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि कुछ लोग पार्टी में हैं जो बहती गंगा में हाथ धोना चाहते हैं. पूरा मनेर व पूरा बिहार लालू व राजद मय हो गया है. सभा की अध्यक्षता डाॅ यदु प्रसाद ने की. मौके पर राजद के प्रदेश महासचिव अशोक गोप, पूर्व नपं अध्यक्ष विद्याधर विनोद, आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version