पटना : पटना से गाजियाबाद तक बस के किराये में 22 तक 10% की छूट

पटना : होली के अवसर पर पटना से गाजियाबाद आने-जानेवाले यात्रियों को राहत पहुंचाने के लिए परिवहन निगम ने बस किराये में 10 फीसदी की छूट दी है. बस के किराये में छूट 22 मार्च तक मिलेगी. पटना से गाजियाबाद बस सेवा शुरू होने से होली में बिहार आनेवाले लोगों को सुविधा मिली है. आलम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2019 9:00 AM
पटना : होली के अवसर पर पटना से गाजियाबाद आने-जानेवाले यात्रियों को राहत पहुंचाने के लिए परिवहन निगम ने बस किराये में 10 फीसदी की छूट दी है. बस के किराये में छूट 22 मार्च तक मिलेगी. पटना से गाजियाबाद बस सेवा शुरू होने से होली में बिहार आनेवाले लोगों को सुविधा मिली है.
आलम यह है कि एक दिन में 200 लोगों ने दिल्ली से पटना के लिए बस में ऑनलाइन टिकट बुकिंग कराया. यात्रियों की सुविधा के लिए चार बसों का परिचालन किया जा रहा है. परिवहन सचिव संजय कुमार अग्रवाल ने बताया की पटना-गाजियाबाद बस सेवा शुरू होने से यात्रियों की भीड़ बढ़ी है. होली के बाद भी नोएडा-गाजियाबाद दिल्ली लौटने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए चार लग्जरी बसों का परिचालन जारी रहेगा. उन्होंने बताया कि नोएडा-गाजियाबाद के लिए कुल सात बसों का परिचालन किया जा रहा है. इसमें दो स्लीपर व पांच सीटर वॉल्वो बसें हैं.
यात्री समय से पहले बुकिंग करा कर आराम से बस से सफर कर सकते हैं. दिल्ली से पटना पहुंचे वेदप्रकाश ने बताया कि बिहार सरकार व परिवहन विभाग ने गाजियाबाद-नोएडा के लिए बस चला कर अच्छी शुरुआत की है. स्लीपर बस में यात्रा कर श्वेता व रवि प्रकाश ने बताया कि दिल्ली से लौटने के लिए किसी भी ट्रेन में एक भी कन्फर्म टिकट उपलब्ध नहीं है. वहीं फ्लाइट में टिकट महंगा है. ऐसे में परिवहन निगम की बस दिल्ली-पटना के लिए लाइफ लाइन बन चुकी है.

Next Article

Exit mobile version