पटना : गंगा पार से लायी जा रही शराब जब्त, तीन धराये

कारोबारी फरार, ट्यूब में भरी थी शराब, नाव जब्त पटना सिटी : चौक थाना पुलिस ने गुरुवार को किला घाट पर छापेमारी कर गंगा पार नाव से लायी 150 लीटर देशी शराब जब्त की है. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. दरअसल गश्ती दल को सूचना मिली की नाव से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 15, 2019 8:20 AM
कारोबारी फरार, ट्यूब में भरी थी शराब, नाव जब्त
पटना सिटी : चौक थाना पुलिस ने गुरुवार को किला घाट पर छापेमारी कर गंगा पार नाव से लायी 150 लीटर देशी शराब जब्त की है. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. दरअसल गश्ती दल को सूचना मिली की नाव से बोरा उतारा जा रहा है. इसी सूचना के बाद जब वहां पहुंची, तो पुलिस टीम को देख अफरा-तफरी मच गयी. इसी बीच दो लोग एक बाइक से बोरा लेकर भागने में सफल रहे. इसी बीच पुलिस टीम ने तीन लोगों को खदेड़ कर पकड़ा. चौक थानाध्यक्ष मितेश कुमार ने बताया कि वैशाली निवासी दिनेश दास, मंगल राय व रामप्रवेश राय को गिरफ्तार किया गया है.
इस दरम्यान तलाशी में नाव के अंदर ट्यूब में भरी 50 लीटर देशी महुआ शराब व बोरा के अंदर छिपा कर रखी गयी शराब मिली. पकड़े गये लोगों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि अशोक राय व दीपू के यहां शराब पहुंचाने के लिए नाव से लेकर आये थे. पुलिस इस दरम्यान मंगल राय के पास से 22 रुपये व दिनेश के पास से पांच हजार रुपये व मोबाइल भी जब्त किया है.एएसआइ एएस खां के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. फरार कारोबारियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version