पटना : कोढ़ा गैंग ने हार्डिंग रोड में लूटा था 1.70 लाख

दो गिरफ्तार, लूट की 51.5 हजार रकम बरामद पटना : सचिवालय थाना क्षेत्र के हार्डिंग रोड में सात फरवरी को लूटे गये 1.70 लाख रुपये का खुलासा कर दिया गया है. पुलिस ने हड़ताली मोड़ के पास से दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. दोनों कोढ़ा गैंग के सदस्य हैं. इनके कब्जे से लूट का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 15, 2019 8:16 AM
दो गिरफ्तार, लूट की 51.5 हजार रकम बरामद
पटना : सचिवालय थाना क्षेत्र के हार्डिंग रोड में सात फरवरी को लूटे गये 1.70 लाख रुपये का खुलासा कर दिया गया है. पुलिस ने हड़ताली मोड़ के पास से दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. दोनों कोढ़ा गैंग के सदस्य हैं. इनके कब्जे से लूट का 51.5 हजार रुपये भी बरामद किया गया है.
जिन दो अपराधियों को पकड़ा गया है उनमें किशनगंज का संदीप कुमार यादव और गोपालगंज का मो. नसीम अहमद शामिल हैं. इनके पास से तीन मोबाइल फोन भी मिले हैं. फोन की जांच की जा रही है. पुलिस को फोन से भ कुछ इनपुट मिले हैं. इनसे पूछताछ की जा रही है. एसएसपी गरिमा मलिक का कहना है कि राजधानी में कोढ़ा गैंग सक्रिय हुआ है, छापेमारी की जा रही है.
सचिवालय एसबीआइ से लौटते वक्त हुई थी वारदात : सात फरवरी 2018 को एक वृद्ध व्यक्ति भारतीय स्टेट बैंक के मेन ब्रांच से एक लाख 70 हजार निकाल कर ले जा रहे थे. हार्डिंग रोड के पास लूटपाट की गयी थी.
बुधवार की शाम होली मिशन स्कूल के एकाउंटेंट अशोक कुमार से अपराधियों ने दो लाख रुपये लूट लिया था. वह स्कूल का पैसा चिल्ड्रेन पार्क के पास बैंक ऑफ बड़ौदा में जमा करने आये थे. देर हो जाने के कारण् पैसा जमा नहीं हो पाया था, वापस लौटते वक्त अशोक मोबाइल फोन पर बात करते हुए जा रहे थे कि पैसा जमा नहीं हो पाया है, इसलिए लेकर वापस आ रहा हूं. वह स्कूल प्रबंधन को मोबाइल फोन पर जानकारी दे रहे थे, इस दौरान पीछे से आये बाइक सवार अपराधियों ने उनका बैग लूट लिया.
इस घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को चेक किया है और तीन लोगों को हिरासत में ले रखा है. उनसे पूछताछ हो रही है. इस मामले में एसएसपी गरिमा मलिक ने कहा कि कोढ़ा गैंग पर ही शक है. जांच चल रही है.

Next Article

Exit mobile version