ट्विटर पर लालू प्रसाद यादव ने शायराना अंदाज में एनडीए पर बोला हमला, कहा…

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सुर्खियों में रहना जानते हैं. एक बार फिर उन्होंने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर एनडीए पर हमला बोला है. इस बार उन्होंने राजनीतिक दलों के साथ-साथ सरकारी एजेंसियों को भी निशाने पर लिया है. साथ ही एक कार्टून के जरिये खुद को प्रस्तुत करते हुए शायराना अंदाज में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 6, 2019 12:30 PM

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सुर्खियों में रहना जानते हैं. एक बार फिर उन्होंने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर एनडीए पर हमला बोला है. इस बार उन्होंने राजनीतिक दलों के साथ-साथ सरकारी एजेंसियों को भी निशाने पर लिया है. साथ ही एक कार्टून के जरिये खुद को प्रस्तुत करते हुए शायराना अंदाज में अपनी बात कही है.

जानकारी के मुताबिक, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने ट्विटर हैंडल से बुधवार को ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है- ”मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, वही होता है, जो मंजूरे जनता होता है.” साथ ही उन्होंने एक कार्टून भी ट्विटर पर साझा किया है. इस कार्टून पर लिखा है- ”न मैं गिरा, न मेरे हौसलों के मीनार गिरे, मगर मुझे गिराने में कई लोग बार-बार गिरे.”

पोस्ट किये गये कार्टून में दिखाया गया है कि जंजीर में उनके पैर जकड़े गये हैं. विरोधी दलों भाजपा और जदयू के साथ-साथ आरएसएस लालू प्रसाद यादव को जंजीर से बांधने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं, सरकारी एजेंसियों इनकम टैक्स, ईडी, सीबीआई के साथ-साथ पीएमओ भी लालू प्रसाद यादव को जकड़ने की कोशिश कर रहे हैं और लालू प्रसाद यादव मुस्कुरा रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version