पटना : राजद त्याग की नयी परिभाषा गढ़ रहा है : सुशील मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि जिन लोगों ने फर्जी कंपनियों के जरिये 26 साल की उम्र में 26 से ज्यादा बहुमूल्य संपत्ति बना ली. अपने कब्जे वाले बंगले की शानदार सजावट करने पर गरीब जनता की कमाई के पांच करोड़ खर्च करने में भी कोई संकोच नहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2019 7:49 AM
पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि जिन लोगों ने फर्जी कंपनियों के जरिये 26 साल की उम्र में 26 से ज्यादा बहुमूल्य संपत्ति बना ली.
अपने कब्जे वाले बंगले की शानदार सजावट करने पर गरीब जनता की कमाई के पांच करोड़ खर्च करने में भी कोई संकोच नहीं किया, उन्हें उनकी पार्टी के लोग केवल इसलिए महान त्यागी के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं कि उन्होंने बंगले में लगे कीमती सामान उखाड़ ले जाने की गलती नहीं की. राजद के लोग त्याग की नयी परिभाषा गढ़ रहे हैं.
उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि 44 जवानों की शहादत लेने वाले पुलवामा आंतकी हमले के सप्ताह भर भी नहीं बीते कि कांग्रेस के नेता पाकिस्तान की बोली बोलने लगे हैं. एकजुटता के वादे भूल कर सुरक्षा में चूक और कश्मीरियों पर कथित ज्यादती की बातों को तूल देने की राजनीति की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version