पटना : आरा, नवादा और जहानाबाद में शुरू होगी 4जी मोबाइल सेवा

पटना : प्राइवेट टेलीफोन कंपनियों को टक्कर देने को बीएसएनएल जल्द ही नवादा, जहानाबाद व आरा में 4जी मोबाइल सेवा शुरू करेगा. ये बातें बीएसएनएल के मुख्य महाप्रबंधक जीसी श्रीवास्तव ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहीं. उन्होंने कहा कि बिहार परिमंडल के अंदर उन्नत किस्म की हाइस्पीड एफटीटीएच की ओर से ब्राॅड बैंड सेवाएं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2019 3:53 AM

पटना : प्राइवेट टेलीफोन कंपनियों को टक्कर देने को बीएसएनएल जल्द ही नवादा, जहानाबाद व आरा में 4जी मोबाइल सेवा शुरू करेगा. ये बातें बीएसएनएल के मुख्य महाप्रबंधक जीसी श्रीवास्तव ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहीं. उन्होंने कहा कि बिहार परिमंडल के अंदर उन्नत किस्म की हाइस्पीड एफटीटीएच की ओर से ब्राॅड बैंड सेवाएं दी जा रही है. प्रदेश में लगभग 40 लाख मोबाइल उपभोक्ता हैं. उन्होंने बीएसएनएल बंद होने की खबर को निराधार बताया.

सरकार बीएसएनएल को बेहतर सेवा प्रदान के लिए लगातार प्रयास कर रही है. बीएसएनएल उपभोक्ताओं को आधुनिक संचार सुविधाएं उपलब्ध कराता रहेगा. विशेष तौर पर प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों में बीएसएनएल संचार का मुख्य साधन है. अवसर पर मोतीलाल, एस राजहंस, केके सिंह, एमएस धनकड़, एस नारायण, मनोज कुमार व मनीष कुमार मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version