नोएडा में बिहार के रहने वाले युवक ने की आत्महत्या, सवा साल पहले हुई थी शादी

नोएडा/पटना :उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर की चोटपुर कॉलोनी में एक व्यक्ति ने बुधवार की सुबह अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने यह जानकारी दी. नोएडा के थाना फेस- 3 के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि चोटपुर कॉलोनी में रहने वाले दीपक गिरी (24) […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 6, 2019 4:01 PM

नोएडा/पटना :उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर की चोटपुर कॉलोनी में एक व्यक्ति ने बुधवार की सुबह अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने यह जानकारी दी. नोएडा के थाना फेस- 3 के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि चोटपुर कॉलोनी में रहने वाले दीपक गिरी (24) ने बुधवार की सुबह पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वह पटना, बिहार का रहने वाला था और नोएडा में एक प्रिंटिंग प्रेस में काम करता था.

थाना प्रभारी ने बताया कि दीपक की सवा साल पहले प्रीति नामक लड़की से शादी हुई थी. दंपति की चार महीने की एक बेटी है. त्रिपाठी ने बताया कि पूछताछ के दौरान बीती रात को पति-पत्नी के बीच विवाद होने की जानकारी मिली है. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version