पटना : बैठक बुलाकर खुद गायब हो गयीं इओ, पार्षदों का हंगामा

पटना : कंकड़बाग अंचल की कार्यपालक पदाधिकारी (इओ) पूनम कुमारी ने अंचल क्षेत्र के सभी पार्षदों को पत्र भेज कर नगर आयुक्त की अध्यक्षता में शनिवार को होने वाली बैठक के लिए दोपहर 12:30 बजे बुलाया था. बैठक में शामिल होने के लिए 12 बजे से ही पार्षद अंचल कार्यालय पहुंचने लगे, लेकिन कार्यपालक पदाधिकारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2019 3:36 AM
पटना : कंकड़बाग अंचल की कार्यपालक पदाधिकारी (इओ) पूनम कुमारी ने अंचल क्षेत्र के सभी पार्षदों को पत्र भेज कर नगर आयुक्त की अध्यक्षता में शनिवार को होने वाली बैठक के लिए दोपहर 12:30 बजे बुलाया था. बैठक में शामिल होने के लिए 12 बजे से ही पार्षद अंचल कार्यालय पहुंचने लगे, लेकिन कार्यपालक पदाधिकारी ही अपने कार्यालय से गायब थी.
पार्षदों ने कार्यपालक पदाधिकारी को बैठक के लिए कई बार फोन किया, लेकिन पदाधिकारी की ओर से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला. इसके बाद नाराज पार्षदों ने परिसर में हंगामा करना शुरू कर दिया. वार्ड संख्या-32 के पार्षद पिंकी यादव ने बताया कि यह दूसरी घटना है, जब कार्यपालक पदाधिकारी ने हमें अपमानित किया है. बैठक में वार्ड पार्षद वार्डों की समस्या रखते हैं और निगम अधिकारी निदान का रास्ता निकालते हैं.
नगर आयुक्त से पार्षदों ने की शिकायत
बैठक की सूचना देकर कार्यपालक पदाधिकारी के ही गायब हो जाने से बैठक नहीं हो पायी. इससे नाराज वार्ड पार्षद पिंकी यादव, माला सिन्हा, राजकुमार गुप्ता, कुमार संजीत, प्रभा देवी, कंचन कुमार सहित 11 पार्षदों ने नगर आयुक्त अनुपम कुमार सुमन से मुलाकात कर शिकायत की. पार्षदों की शिकायत सुनने के बाद नगर आयुक्त ने कार्यपालक पदाधिकारी की ओर से माफी मांगा.
उन्होंने कहा कि इस बैठक की सूचना हमें भी नहीं दी गयी थी. फिर, नगर आयुक्त ने कार्यपालक पदाधिकारी को फोन पर ही फटकार लगाते हुए कहा कि यह आखिरी गलती है. बैठक स्थगित किया गया तो सूचना देनी चाहिए थी.

Next Article

Exit mobile version