पटना : ‘पीपा पुल पर रात में चलेंगे वाहन, लाइटिंग का करें इंतजाम’

पटना सिटी : महात्मा गांधी सेतु के जाम के विकल्प बने गायघाट पीपा पुल पर रात में भी वाहन चले, इसके लिए लाइटिंग की व्यवस्था कीजिए. सुरक्षा के लिए भी कार्य होगा. कुछ इसी तरह का निर्देश बुधवार की शाम पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि व वैशाली के जिलाधिकारी राजीव रोशन ने पीपा पुल का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 27, 2018 6:28 AM
पटना सिटी : महात्मा गांधी सेतु के जाम के विकल्प बने गायघाट पीपा पुल पर रात में भी वाहन चले, इसके लिए लाइटिंग की व्यवस्था कीजिए.
सुरक्षा के लिए भी कार्य होगा. कुछ इसी तरह का निर्देश बुधवार की शाम पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि व वैशाली के जिलाधिकारी राजीव रोशन ने पीपा पुल का निरीक्षण करने के उपरांत दिया. दरअसल प्रकाश पर्व की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे अधिकारियों ने बैठक के उपरांत पीपा पुल का निरीक्षण किया. जहां अधिकारियों को यह पता चला कि अभी रोक नहीं होने के कारण रात को भी चालक वाहन लेकर अंधेरा में पीपा पुल से आ रहे हैं.
पुल निर्माण निगम के कार्यपालक अभियंता सुनील कुमार को लाइटिंग का निर्देश दिया गया है. गांधी सेतु के समानांतर बने पीपा पुल पर छोटे वाहन का परिचालन बाधारहित हो, इसके लिए गायघाट से तेरिसया दियारा के बीच पीपा पुल का निर्माण कराया गया. पीपा पुल पर 24 घंटे वाहनों के परिचालन की अनुमति वैशाली व पटना जिला प्रशासन की ओर से सहमति बना कर की जाती है. ऐसे में लाइटिंग नहीं रहने की स्थिति में वाहनों का परिचालन अभी सुबह से शाम तक हो रहा है, लेकिन रात को भी जबरन कुछ वाहन सेतु के जाम रहने की स्थिति में पीपा से आ रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version