लालू से मिले शरद यादव, BJP पर साधा निशाना

पटना : रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता) से सांसद शरद यादव ने शनिवार को मुलाकात की. लालू से मुलाकात करने पहुंचे लोकतांत्रिक जनता दल (एलजेडी) के संरक्षक शरद यादव ने कहा कि केंद्र में शासन कर रही भाजपा सरकार के प्रति देशवासियों में आक्रोश है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 8, 2018 1:13 PM

पटना : रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता) से सांसद शरद यादव ने शनिवार को मुलाकात की. लालू से मुलाकात करने पहुंचे लोकतांत्रिक जनता दल (एलजेडी) के संरक्षक शरद यादव ने कहा कि केंद्र में शासन कर रही भाजपा सरकार के प्रति देशवासियों में आक्रोश है. विधानसभा चुनावों में सभी तबके ने भाजपा के खिलाफ वोटिंग की है. जल्द ही असलियत सबके सामने होगा. वहीं, सियासी गलियारों में शरद यादव और उपेंद्र कुशवाहा की मुलाकात के बाद ये मुलाकात बेहद खास मानी जा रही है.

लालू और शरद के मुलाकात के बाद कयासों के बाजार गर्म है. बिहार के राजनीतिक गलियारों में ये चर्चा जोरों से शुरू हो गयी है कि सीटों के बंटवारे को लेकर भी दोनों नेताओं के बीच बात हुई होगी. विदित हो कि 12 नवंबर को शरद यादव और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की मुलाकात हुई थी. दिल्ली में इस मुलाकात के बाद बिहार का सियासी पारा गर्म हो गया था. चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू यादव का इलाज रिम्स में चल रहा है. लालू से मिलने के लिए लगभग हर हफ्ते कोई न कोई बड़ा नेता उनसे मिलने पहुंचता है.

Next Article

Exit mobile version