डेंगू की चपेट में आने पर पूर्व विस अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी को ICU में कराया गया भर्ती, 11,000 तक पहुंचा प्लेटलेट्स

पटना : डेंगू की चपेट में आने से बिहार के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी की तबीयत खराब होने पर उन्हें गुरुवार की शाम को पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लोकतांत्रिक जनता दल के मीडिया प्रभारी मनीष कुमार सिंह ने बताया कि पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी को डेंगू […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 23, 2018 10:24 AM

पटना : डेंगू की चपेट में आने से बिहार के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी की तबीयत खराब होने पर उन्हें गुरुवार की शाम को पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लोकतांत्रिक जनता दल के मीडिया प्रभारी मनीष कुमार सिंह ने बताया कि पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी को डेंगू हो गया है.

जानकारी के मुताबिक, बिहार के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व लोकतांत्रिक जनता दल के नेता उदय नारायण चौधरी डेंगू की चपेट में आ गये हैं. गुरुवार की शाम को उनकी तबीयत खराब होने पर राजधानी स्थित पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया. चौधरी के बिगड़ते स्वास्थ्य को देखते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती करा दिया गया है. इस संबंध में मनीष कुमार सिंह ने बताया कि उनका प्लेटलेट्स तेजी से गिर रहा था. आईसीयू में भर्ती कराये जाने पर प्लेटलेट्स की संख्या गिर कर 11 हजार तक पहुंच गयी. पारस अस्पताल में डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है.

Next Article

Exit mobile version