लोजपा सांसद चिराग पासवान ने पटना स्थित कचहरी घाट से भरा खरना का गंगाजल

पटना (दानापुर) : लोक आस्था के महापर्व छठ व्रत अनुष्ठान के दूसरे दिन व्रतियों ने खरना किया. सुबह में व्रतियों व उनके परिजनों ने नगर के विभिन्न घाटों पर गंगा स्नान करने पहुंचे. गंगा स्नान कर पूजन करने के बाद खरना का प्रसाद बनाने के लिए गंगा जल ले गये. सोमवार को लोजपाप्रमुख सह केंद्रीय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 12, 2018 7:01 PM

पटना (दानापुर) : लोक आस्था के महापर्व छठ व्रत अनुष्ठान के दूसरे दिन व्रतियों ने खरना किया. सुबह में व्रतियों व उनके परिजनों ने नगर के विभिन्न घाटों पर गंगा स्नान करने पहुंचे. गंगा स्नान कर पूजन करने के बाद खरना का प्रसाद बनाने के लिए गंगा जल ले गये. सोमवार को लोजपाप्रमुख सह केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पत्नी रीना पासवान व पुत्री व उसकी सास ज्योति देवी और सांसद चिराग पासवान कचहरी घाट पहुंचे. गंगा स्नान करने के बाद खरना के प्रसाद के लिए गंगाजल ले गये.

पासवान ने बताया कि छठ व्रत में किसी प्रकार की राजनीतिक नहीं होती है और बिना पंडित की ही पूजा अर्चना किया जाता है. उन्होंने बिहारवासियों को छठ पर्व पर बधाई दी और शांतिपूर्वक पर्व मनाने की अपील की. वहीं भाजपा नेता अजीत यादव व रंजीत कुमार यादव ने दियारे के घाटों का जायजा लिया. प्रखंड प्रमुख सुनील राय व पूर्व जिला पार्षद सदस्य ओम प्रकाश यादव ने दियारे के पुरानी पानापुर, कासीमचक, नवदियारी, हेतनपुर गंगा घाटों का जायजा लिया.

Next Article

Exit mobile version