फुलवारीशरीफ : 16 लाख के जेवरात व 25 हजार नकद ले उड़े चोर

दीपावली पर गये थे गांव, चोरों ने खंगाला घर फुलवारीशरीफ : ठंड का मौसम शुरू होते ही चोरों की करतूत शुरू हो गयी है. पटना के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के जकारियापुर के शिवनगर में चोरों ने बंद घर में धावा बोलकर 16 लाख के जेवरात व 25 हजार नकदी पर हाथ साफ कर दिया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 12, 2018 8:51 AM
दीपावली पर गये थे गांव, चोरों ने खंगाला घर
फुलवारीशरीफ : ठंड का मौसम शुरू होते ही चोरों की करतूत शुरू हो गयी है. पटना के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के जकारियापुर के शिवनगर में चोरों ने बंद घर में धावा बोलकर 16 लाख के जेवरात व 25 हजार नकदी पर हाथ साफ कर दिया. पीड़ित परिवार के लोग घर में ताला बंद कर अपने गांव दीपावली मनाने वैशाली गये हुए थे. वहीं, घर का मालिक पटना बिस्कोमान के एमडी का कार ड्राइवर है. घर में जो सदस्य मौजूद थे वे नाइट ड्यूटी में थे. वे घर में ताला बंद कर अपनी ड्यूटी पर चले गये थे.
सूचना मिलते ही पहुंची रामकृष्ण नगर थाने की पुलिस मौका- ए- वारदात पर छानबीन शुरू कर दी. पीड़ित परिवार ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. जानकारी के अनुसार सुरेश प्रसाद सिंह के घर में लाखों की चोरी की वारदात की जानकारी मिलते ही परिवार के लोग वैशाली से पटना के लिए रवाना हो गये.
पड़ोसियों से चोरी की जानकारी मिलते ही जकारियापुर शिवनगर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी. चोरों ने घर के सभी कमरों को खंगाल डाला था. अलमारी व ट्रंक को तोड़कर सोने चांदी के आभूषण सहित अन्य कीमती सामान व 25 हजार नकद ले गये थे.
चोरी गये जेवरात करीब 16 लाख के बताये जा रहे हैं. रामकृष्ण नगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि घर केलोग दीपावली में शामिल होने वैशाली गये हुए थे. आस- पड़ोस के लोगों ने चोरी की सूचना दी . पटना में मौजूद सुरेश प्रसाद सिंह के बेटे अभिषेक कुमार ने पुलिस को बताया कि लाखों के जेवरात और नकदी चोरी हुई है.

Next Article

Exit mobile version