पटना : RJD के राजभवन मार्च में लाठीचार्ज, बोले तेजस्वी- लाठीचार्ज करने की कोई जरूरत नहीं थी

पटना : केंद्र और राज्य सरकार के नीतियों और बिहार में बढ़ते अपराध, लूट और भ्रष्टाचार को लेकर राजद ने रविवार को राजभवन मार्च निकाला. इस दौरान पार्टी ऑफिस से निकलने के बाद राजद समर्थक शहर के इनकम टैक्स पर पहुंचे. जहां, पुलिस ने राजद कार्यकर्ताओं को रोकने का प्रयास किया. लेकिन, कार्यकर्ता नहीं माने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 4, 2018 3:47 PM

पटना : केंद्र और राज्य सरकार के नीतियों और बिहार में बढ़ते अपराध, लूट और भ्रष्टाचार को लेकर राजद ने रविवार को राजभवन मार्च निकाला. इस दौरान पार्टी ऑफिस से निकलने के बाद राजद समर्थक शहर के इनकम टैक्स पर पहुंचे. जहां, पुलिस ने राजद कार्यकर्ताओं को रोकने का प्रयास किया. लेकिन, कार्यकर्ता नहीं माने और पुलिस से नोक-झोक के बाद बैरिकेड तोड़ राजभवन की ओर बढ़ने लगे. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हड़ताली मोड़ के पास दोबारा प्रयास किया. इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हो गयी. पुलिस ने रोकने के बावजूद कार्यकर्ता आगे बढ़ने लगे जिसके बाद लाठीचार्ज कर दिया गया.

इस दौरान पुलिस ने राजद कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. आरजेडी कार्यकर्ताओं के साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी इस मार्च में शामिल हुए हैं. पुलिस के लाठीचार्ज के बाद तेजस्वी यादव बीच रास्ते में ही धरने पर बैठ गये हैं. तेजस्वी ने कहा कि राजद कार्यकर्ताओं ने ऐसा कुछ नहीं किया की उस पर लाठी चार्ज किया जाये. उन्होंने लाठीचार्ज को लेकर पुलिस से माफी की मांग की है. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार बीजेपी के साथ सीटों के समझौते में लगे हैं. मुख्यमंत्री से अब प्रदेश संभल नहीं रहा है. बिहार में अब अपराधियों का राज हो गया है. वहीं, इस मार्च में पार्टी उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह, बिहार प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे और प्रधान महासचिव आलोक मेहता समेत कई विधायक और सांसद भी शामिल थें.

Next Article

Exit mobile version