मसौढ़ी में निर्माण कंपनी के मुंशी की गला रेत कर हत्या

मसौढ़ी : अनुमंडल क्षेत्र के लोग दशहरे के आनंद में सराबोर थे वहीं, एक निर्माण कंपनी के 35 वर्षीय मुंशी की बुधवार की रात गला रेत कर उस वक्त हत्या कर दी गयी . सूचना पाकर मौके पर पहुंची भगवानगंज पुलिस ने शव को बरामद कर मसौढ़ी थाना ले आयी.हत्या की वजह फिलवक्त बताने में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2018 9:27 AM
मसौढ़ी : अनुमंडल क्षेत्र के लोग दशहरे के आनंद में सराबोर थे वहीं, एक निर्माण कंपनी के 35 वर्षीय मुंशी की बुधवार की रात गला रेत कर उस वक्त हत्या कर दी गयी .
सूचना पाकर मौके पर पहुंची भगवानगंज पुलिस ने शव को बरामद कर मसौढ़ी थाना ले आयी.हत्या की वजह फिलवक्त बताने में पुलिस असमर्थता प्रकट कर रही है .मेसर्स संजय कुमार कंस्ट्रक्शन कंपनी का मुंशी सह भगवानगंज थाना के चैनपुर निवासी संतोष कुमार बुधवार की देर शाम मसौढ़ी के लक्ष्मीचक गांव में निर्माणरत सड़क के काम का निबटारा कर एक मजदूर के साथ बाइक से अपने घर चैनपुर लौट रहा था .इसी बीच चैनपुर मोड़ के पास घात लगाये कुछ बदमाशों ने उसकी बाइक को घेर कर रोक लिया.संतोष कुछ समझ पाता इसके पहले बदमाशों ने तेज हथियार से उसकी गला रेत हत्या कर दी .
संतोष के साथ रहा मजदूर भयवश कुछ बोल नहीं पाया . बाद में किसी प्रकार संतोष के साथ रहे मजदूर के द्वारा भगवानगंज थाना को सूचना दी गयी .सूचना पाकर मौके पर भगवानगंज पुलिस ने पहुंच शव को बरामद कर मसौढ़ी थाना ले आयी .

Next Article

Exit mobile version