प्रेमी युगल को शादी करना मंहगा पड़ा, युवती के परिजनों ने पीटकर किया अधमरा

फतुहा : बिहार में फतुहा थाना क्षेत्र के मछरियावा गांव में एक प्रेमी युगल को शादी करना महंगा पड़ गया. युवती के परिजनों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. प्रेमी के परिजन किसी तरह बच बचाव करते हुए दोनों को थाने ले आए. जहां, से पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2018 6:54 PM

फतुहा : बिहार में फतुहा थाना क्षेत्र के मछरियावा गांव में एक प्रेमी युगल को शादी करना महंगा पड़ गया. युवती के परिजनों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. प्रेमी के परिजन किसी तरह बच बचाव करते हुए दोनों को थाने ले आए. जहां, से पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया. इस संबंध में प्रेमी सूरज कुमार के बयान पर युवती के पिता, चाचा, चाची व कुछ ग्रामीणों के विरुद्ध नामजद कर मामला दर्ज कराया गया है.

पुलिस ने भी गांव में आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. लेकिन, सभी आरोपी फरार बताये जाते है. घटना के कारण गांव में तनाव बना है. जानकारी के अनुसार प्रेमी युगल को पीट-पीटकर ठिकाने लगाने की साजिश चल रही थी. तभी प्रेमी की परिजनों को जानकारी हुई और किसी तरह दोनो को उनके चंगुल से बचाया. बताया जाता है कि प्रेमी सूरज कुमार को गांव के ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसे, लेकर युवती के परिजन लगातार सूरज को प्रताड़ित कर रहे थे. पिछले कुछ दिनों से सूरज गांव छोड़कर अपने बूआ के घर पटना के राम कृष्णा नगर में रह रहा था. पीछे से युवती भी वहां पहुंच गयी और दोनों शादी कर वहीं रहने लगे. बीते मंगलवार की रात युवती के परिजन जानकारी मिलते ही राम कृष्णा नगर पहुंच गये और युवक के बूआ के साथ मारपीट कर दोनों को रात में ही मछरियावा गांव लेकर चले आये और दोनों को लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिये थे.

Next Article

Exit mobile version