बिहार में गठबंधन को लेकर कांग्रेस ने क्लियर किया अपना स्टैंड

पटना : बिहार में गठबंधन बनाते वक्त कांग्रेस, पार्टी के हितों से कोई समझौता नहीं करने के मुड़ में दिख रही है. इसके साथ ही पार्टी प्रदेश इकाई को मजबूत करने पर जोर देगी. पार्टी प्रदेश में वही करेगी जिससे पार्टी को मजबूती मिलेगी. वहीं, प्रदेश कमेटी को गति देने के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 23, 2018 8:07 AM

पटना : बिहार में गठबंधन बनाते वक्त कांग्रेस, पार्टी के हितों से कोई समझौता नहीं करने के मुड़ में दिख रही है. इसके साथ ही पार्टी प्रदेश इकाई को मजबूत करने पर जोर देगी. पार्टी प्रदेश में वही करेगी जिससे पार्टी को मजबूती मिलेगी. वहीं, प्रदेश कमेटी को गति देने के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी नवंबर में बिहार दौरे पर आ सकते हैं. हाल ही में प्रदेश कांग्रेस संगठन में फेरबदल के बाद इस दौरे को अहम माना जा सकता है.

वहीं, शनिवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ बिहार प्रदेश कांग्रेस समिति (बीपीसीसी) के शीर्ष पदाधिकारियों से बैठक हुई. बिहार प्रदेश कांग्रेस समिति के कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने बताया कि बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष ने राज्य कांग्रेस इकाई को भरोसा दिलाया कि गठबंधन बनाते वक्त पार्टी के हितों से समझौता नहीं किया जायेगा. उन्होंने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष ने इस बात पर जोर दिया कि शीर्ष प्राथमिकता राज्य में पार्टी को मजबूत करने को दी जायेगी. गौरतलब हो कि इस हफ्ते की शुरुआत में प्रदेश कांग्रेस को फिर से गठित किया गया था. जिससे एक लंबे वक्त बाद प्रदेश कांग्रेस को स्थायी प्रदेश अध्यक्ष भी मिला.

Next Article

Exit mobile version