मनेर : शराब माफियाओं ने मछुआरे पर डाला खौलता पानी, मौत

मनेर : मुफ्त में मछली नहीं देने से नाराज शराब कारोबारियों ने मछुआरे को खौलते पानी से नहला उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना रविवार की शाम की बतायी जा रही है. खोजबीन के बाद किता चौहत्तर मध्य पंचायत के इस्लामगंज गांव निवासी योगेंद्र साहनी का शव सोमवार की शाम सेमरा मखदुमपुर टोके पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2018 8:33 AM
मनेर : मुफ्त में मछली नहीं देने से नाराज शराब कारोबारियों ने मछुआरे को खौलते पानी से नहला उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना रविवार की शाम की बतायी जा रही है.
खोजबीन के बाद किता चौहत्तर मध्य पंचायत के इस्लामगंज गांव निवासी योगेंद्र साहनी का शव सोमवार की शाम सेमरा मखदुमपुर टोके पर मिला. शव मिलने के बाद परिजन मनेर, कोईलवर और बड़हरा थानों का चक्कर लगाते रहे. मंगलवार की सुबह तीनों थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब जाकर तय हुआ कि घटना कोईलवर थाना क्षेत्र में हुई है. योगेंद्र तीनों दोस्तों के साथ सोन नदी पर गिराया हुआ जाल उठा रहे थे.
अवैध शराब की भट्ठियों के पास से गुजरने के दौरान फुंहा भोजपुर निवासी फग्गी व उसके बेटे सिपाही के अलावा मनेर हाथीटोला के रामायण आदि ने रुकवाया और मछली मांगनेे लगे. मछली नहीं देने पर योगेंद्र को शराब भट्ठी में खौल रहे पानी से नहला दिया.

Next Article

Exit mobile version