बच्चों को कमरे में बंद कर पीटा, हंगामा

नाराज अभिभावकों ने आरोिपत शिक्षक को कमरे में बंद कर धुना सूचना पर पहुंची पुलिस ने कराया मामला शांत मनेर : ग्यासपुर पंचायत स्थित याहियापुर उर्दू प्राथमिक विद्यालय की गुरुवार को ताला-चाबी गायब होने से नाराज शिक्षक ने सभी बच्चों को कमरे में बंद कर उनकी जमकर पिटाई की. यह सूचना जब बच्चों के अभिभावकों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2018 9:22 AM
नाराज अभिभावकों ने आरोिपत शिक्षक को कमरे में बंद कर धुना
सूचना पर पहुंची पुलिस ने कराया मामला शांत
मनेर : ग्यासपुर पंचायत स्थित याहियापुर उर्दू प्राथमिक विद्यालय की गुरुवार को ताला-चाबी गायब होने से नाराज शिक्षक ने सभी बच्चों को कमरे में बंद कर उनकी जमकर पिटाई की. यह सूचना जब बच्चों के अभिभावकों को मिली तो वह स्कूल पहुंचे और शिक्षक की पिटाई कर दी.
साथ ही स्कूल परिसर में जमकर हंगामा किया. जानकारी के अनुसार उर्दू प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक शाहअली चक निवासी अतुल कुमार हर रोज की तरह बच्चों को पढ़ाने स्कूल गये थे. पढ़ाई के दौरान कुछ बच्चों ने शरारत करते हुए स्कूल के कमरे का ताला व चाबी छिपा दी. इस बारे में शिक्षक ने जब बच्चों से पूछा तो उन्होंने कुछ नहीं बताया. इससे शिक्षक अतुल कुमार आग बबूला हो गये और सभी बच्चों को कमरे में बंदकर पीटने लगे. इस दौरान कुछ बच्चे भाग निकले और अभिभावकों को मामले की जानकारी दी. यह सुन नाराज अभिभावक स्कूल पहुंचे और शिक्षक को कमरे में बंदकर पीट दिया.
स्कूल परिसर में हंगामा होता देख आसपास के गांव के लोग जुट गये. किसी तरह गांव के लोगों ने बीच-बचाव कर शिक्षक को अभिभावकों के चंगुल से छुड़ाया. अभिभावक शिक्षक पर मनमानी व दबंगई करने का आरोप लगाते रहे. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे पंचायत के मुखिया मनोज कुमार व समाजसेवियों ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाया. इधर, सूचना पर पहुंची मनेर पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा देते हुए मामले को शांत कराया. हालांकि, इस मामले में दोनों पक्षों ने मनेर पुलिस से शिकायत नहीं की है.

Next Article

Exit mobile version