पटना : कौकब कादरी ने कहा, पीड़ित परिजनों को मिले सुरक्षा

पटना : बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने गया दुष्कर्म पीड़िता बच्ची के पिता से फोन पर बात की. उन्होंने पीड़िता के पिता व उनके पूरे परिवार को सुरक्षा देने की सरकार मांग की. पीड़िता के परिवार ने फोन पर हुई बातचीत में कौकब कादरी से बताया कि जांच में टाल-मटोल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 18, 2018 6:04 AM
पटना : बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने गया दुष्कर्म पीड़िता बच्ची के पिता से फोन पर बात की. उन्होंने पीड़िता के पिता व उनके पूरे परिवार को सुरक्षा देने की सरकार मांग की. पीड़िता के परिवार ने फोन पर हुई बातचीत में कौकब कादरी से बताया कि जांच में टाल-मटोल का रवैया अपनाया जा रहा है. परिजनों ने जांच की गति बढ़ाने में मदद की गुहार लगायी. कौकब कादरी ने इस मामले में अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी व स्पीडी ट्रायल की मांग की, ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं हो.
वहीं दूसरी ओर, नालंदा में सामूहिक बलात्कार की सूचना पर उन्होंने सरकार की लचर प्रशासनिक व्यवस्था पर भी सवाल उठाया. इधर, प्रदेश प्रवक्ता सरोज तिवारी ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर गया जिला कांग्रेस के अध्यक्ष चंद्रिका प्रसाद यादव के नेतृत्व में सात सदस्यीय जांच दल अपने स्तर से पड़ताल कर अपनी रिपोर्ट कौकब कादरी को सौंपेगा.

Next Article

Exit mobile version