पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी के कुलपति से मिला शिक्षक प्रतिनिधि मंडल

पटना : कॉलेज ऑफ कॉमर्स आर्ट्स एंड साइंस शिक्षक संघ के प्रतिनिधि मंडल ने शनिवार को पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो गुलाब चंद राम जायसवाल से मुलाकात की. संघ के महासचिव प्रो अरुण कुमार झा के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने अपनी बात रखी. इस अवसर पर शिक्षकों को संबोधित करते हुए कुलपति प्रो जायसवाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 20, 2018 5:13 AM

पटना : कॉलेज ऑफ कॉमर्स आर्ट्स एंड साइंस शिक्षक संघ के प्रतिनिधि मंडल ने शनिवार को पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो गुलाब चंद राम जायसवाल से मुलाकात की. संघ के महासचिव प्रो अरुण कुमार झा के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने अपनी बात रखी. इस अवसर पर शिक्षकों को संबोधित करते हुए कुलपति प्रो जायसवाल ने कहा कि गुणवत्तापूर्ण उच्च शिक्षा और शोध के क्षेत्र में पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी को देश के मानचित्र पर लाने के लिए वह कृत संकल्प हैं.

उन्होंने कहा कि शिक्षकों की समस्याओं का समाधान उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है. पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी के कार्यों की रूप रेखा तैयार हो चुकी है और आगामी सत्र से यह लागू भी हो जायेगी. कुलपति ने कहा कि कॉलेज ऑफ कॉमर्स में सभी विद्वान शिक्षक हैं और हमें उम्मीद है कि पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी को शिखर तक पहुंचाने में इस कॉलेज के शिक्षक अपनी भूमिका अदा करेंगे. प्रतिनिधिमंडल के शिक्षकों ने कुलपति को पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया. बर्सर नियुक्त करने पर कृतज्ञता व्यक्त की.

Next Article

Exit mobile version