बिहार : सुरक्षा पर राबड़ी ने नीतीश को फिर लिखी चिठ्ठी

पटना : पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फिर चिठ्ठी लिखी है. आरोप लगाया है कि गृह मंत्रालय भारत सरकार के आदेश के बाद भी राज्य सरकार ने उनकी सुरक्षा में तैनात केंद्रीय बल को आवश्यक संसाधन उपलब्ध नहीं कराया है, जिस कारण उन्हें अब तक जेड प्लस केटेगरी की सुरक्षा प्रदान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 16, 2018 6:21 AM
पटना : पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फिर चिठ्ठी लिखी है. आरोप लगाया है कि गृह मंत्रालय भारत सरकार के आदेश के बाद भी राज्य सरकार ने उनकी सुरक्षा में तैनात केंद्रीय बल को आवश्यक संसाधन उपलब्ध नहीं कराया है, जिस कारण उन्हें अब तक जेड प्लस केटेगरी की सुरक्षा प्रदान नहीं की गयी है.
नौ बिंदुओं पर लिखे गये इस पत्र में राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री से यह पूछा है कि आपके अधीन गृह विभाग के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री का फोन नहीं उठाते हैं. किसी विषम परिस्थिति में किससे संपर्क किया जाये. राबड़ी देवी ने पत्र में कहा है कि सुरक्षा जरूरतों की समीक्षा किये बिना ही उसमें कटौती उनके परिवार के प्रति खतरनाक मंसूबों का सूचक है. किसी घटना की सारी जिम्मेदारी गृह मंत्री की होगी.

Next Article

Exit mobile version