बिहार में महिलाओं, SC-ST जातियों के लिए खोले जायेंगे 100 BPO : रविशंकर प्रसाद

पटना : केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज कहा कि अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के लोगों और महिलाओं को सशक्त बनाने के सरकार के प्रयासों के तहत बिहार में समान सेवा केंद्रों ( सीएससी ) में 100 बीपीओ खोले जायेंगे. इलेक्ट्रॉनिक्स, सूचना प्रौद्योगिकी और कानून एवं न्याय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने यहां संवाददाताओं से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 14, 2018 8:52 PM

पटना : केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज कहा कि अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के लोगों और महिलाओं को सशक्त बनाने के सरकार के प्रयासों के तहत बिहार में समान सेवा केंद्रों ( सीएससी ) में 100 बीपीओ खोले जायेंगे. इलेक्ट्रॉनिक्स, सूचना प्रौद्योगिकी और कानून एवं न्याय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने यहां संवाददाताओं से कहा, हमने बीपीओ केंद्र खोलने के लिए कार्यक्रम शुरू किये हैं. हम गांवों में अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के लिए 5 से 10 सीटों के छोटे बीपीओ केंद्र खोलेंगे.

केंद्रीयमंत्री रविशंकर प्रसाद यहां डॉ. बीआर अंबेडकर की जयंती पर इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय द्वारा ‘द विजन एंड मिशन ऑफ डॉ बीआर अंबेडकर’ विषय पर आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि पटना और मुजफ्फरपुर में बीपीओ केंद्र खोले जा चुके हैं और समस्तीपुर, देवरिया तथा गाजीपुर आदि छोटे शहरों में भी जल्द खोले जायेंगे.

Next Article

Exit mobile version