तेजस्वी यादव आज पेश करेंगे नीतीश सरकार के आठ माह का रिपोर्ट कार्ड

पटना : बिहार विधानमंडल का बजट सत्र खत्म होने के दूसरे दिन से ही नीतीश सरकार हमले तेज करते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री व राजद नेता तेजस्वी यादव बुधवार को भाजपा-जदयू सरकार के पिछले आठ माह का रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे. साथ ही सरकार की विफलताओं को भी उजागर करेंगे. तेजस्वी यादव द्वारा जारी किये जाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 4, 2018 10:30 AM

पटना : बिहार विधानमंडल का बजट सत्र खत्म होने के दूसरे दिन से ही नीतीश सरकार हमले तेज करते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री व राजद नेता तेजस्वी यादव बुधवार को भाजपा-जदयू सरकार के पिछले आठ माह का रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे. साथ ही सरकार की विफलताओं को भी उजागर करेंगे.

तेजस्वी यादव द्वारा जारी किये जाने वाले रिपोर्ट कार्ड को लेकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गयी है. रामनवमी के मौके पर 17 मार्च को भागलपुर में हुए सांप्रदायिक दंगे के बाद से बिहार के कई इलाकों में हिंसा की वारदात हुई. संभावना जतायी जा रही है कि तेजस्वी यादव सांप्रदायिक दंगों के अलावा सूबे में हुए सृजन घोटाले समेत अन्य घोटालों के साथ-साथ आठ माह के कामकाज का लेखा-जोखा भी पेश करेंगे. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिये जाने के मुद्दे को भी तेजस्वी यादव रिपोर्ट कार्ड में उठा सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version