भभुआ में वायरल हुए वीडियो और गिरिराज सिंह – अश्विनी चौबे को लेकर सदन के अंदर-बाहर विपक्ष का हंगामा

पटना : बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दौरान सोमवार को कार्यवाही शुरू होते ही विपक्षी दलों के विधायकों ने सदन में हंगामा शुरू कर दिया. इस मौके पर भाजपा नेता नंदकिशोर यादव ने कहा कि दरभंगा में भाजपा नेता के पिता के हत्यारे और अररिया में भारत विरोधी नारे लगानेवालों को बचाने के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 19, 2018 11:29 AM

पटना : बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दौरान सोमवार को कार्यवाही शुरू होते ही विपक्षी दलों के विधायकों ने सदन में हंगामा शुरू कर दिया. इस मौके पर भाजपा नेता नंदकिशोर यादव ने कहा कि दरभंगा में भाजपा नेता के पिता के हत्यारे और अररिया में भारत विरोधी नारे लगानेवालों को बचाने के लिए विपक्षी पार्टी के विधायक सदन में हंगामा कर रहे हैं. वहीं, इससे पहले राजद नेता भाई वीरेंद्र के नेतृत्व में सदन के बाहर पार्टी विधायकों ने हंगामा किया. विपक्षी दल के विधायकों ने गिरिराज सिंह से लेकर किसानों की समस्याओं तक मुद्दा बना कर सरकार को घेरा. राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि केंद्रीय मंत्रियों गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे ने बिहार के माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की है. भभुआ में भी वीडियो वायरल हुआ है. इसमें भाजपा की जीत के बाद ‘शुद्रो भारत छोड़ो’ का नारा लगाया गया है और मुख्यमंत्री चुप है. दंगाई के खिलाफ विपक्ष चूड़ी पहन कर नहीं बैठा है.

वहीं, सदन में हंगामे के बीच ही सदन के भभुआ में हुए उपचुनाव के नवनिर्वाचित सदस्य को पद और गोपनीयता की शपथ दिलायी गयी. मालूम हो कि भभुआ विधानसभा सीट से भाजपा विधायक आनंद भूषण पांडेय के निधन के बाद हुए उपचुनाव में उनकी पत्नी रिंकी पांडेय चुनाव जीती हैं. विपक्ष के हंगामे के कारण सदन में प्रश्नकाल नहीं चल सका. हंगामे के बाद अध्यक्ष ने विधानसभा की कार्यवाही दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी.

Next Article

Exit mobile version