बीमार मरीज को भर्ती नहीं करने पर एंबुलेंस में ही मौत

पटना : 18 वर्षीय श्री राम कुमार खांसी की बीमारी से ग्रस्त थे, जिनका इलाज एनएमसीएच में चल रहा था. गुरुवार की शाम अचानक तबीयत ज्यादा खराब हो गयी, तो एनएमसीएच ने आइजीआइएमएस में रेफर कर दिया. रेफर मरीज के परिजन एंबुलेंस से आइजीआइएमएस इमरजेंसी वार्ड पहुंचे. इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने बेड खाली नहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 16, 2018 5:15 AM
पटना : 18 वर्षीय श्री राम कुमार खांसी की बीमारी से ग्रस्त थे, जिनका इलाज एनएमसीएच में चल रहा था. गुरुवार की शाम अचानक तबीयत ज्यादा खराब हो गयी, तो एनएमसीएच ने आइजीआइएमएस में रेफर कर दिया.
रेफर मरीज के परिजन एंबुलेंस से आइजीआइएमएस इमरजेंसी वार्ड पहुंचे. इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने बेड खाली नहीं होने की बात कह कर भर्ती करने से इंकार कर दिया. मरीज के परिजनों ने डॉक्टर से गुहार लगाते रहे, ताकि मरीज की इलाज शुरू हो सके.
लेकिन, डॉक्टर ने मरीज के पुर्जा भी बाहर फेंक दिया और इलाज के अभाव में मरीज रात्रि 10:30 बजे दम तोड़ दिया. मरीज के परिजन राजेश कुमार ने बताया कि मरीज को एनएमसीएच से आईजीआईएमएस रेफर किया गया. रेफर मरीज को भी इमरजेंसी में भर्ती नहीं किया और इलाज के अभाव में मरीज एंबुलेंस में ही दम तोड़ दिया.

Next Article

Exit mobile version