बिहार : नया कीर्तिमान रचेगी इस बार की शृंखला : वशिष्ठ

पटना : दहेज व बाल विवाह के विरोध में बनने वाली मानव शृंखला को लेकर जदयू की तैयारी और कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर है. मानव शृंखला की सफलता को लेकर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह के कहा कि शराबबंदी के समर्थन में आयोजित होने वाली मानव शृंखला में पिछली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2018 7:10 AM
पटना : दहेज व बाल विवाह के विरोध में बनने वाली मानव शृंखला को लेकर जदयू की तैयारी और कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर है. मानव शृंखला की सफलता को लेकर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह के कहा कि शराबबंदी के समर्थन में आयोजित होने वाली मानव शृंखला में पिछली बार चार करोड़ से ज्यादा लोग शामिल हुए थे. इस बार की मानव शृंखला नया कीर्तिमान रचेगी और सामाजिक सुधार पूरे देश का मुद्दा बनेगा. उनके निर्देश के बाद राज्य के सभी 51 सांगठनिक जिलों में जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी और सभी प्रखंडों में प्रखंड अध्यक्ष व प्रखंड प्रभारी बैठक कर चुके हैं.
वहीं दूसरी ओर, जदयू के प्रदेश महासचिव अनिल कुमार ने बताया कि जिलों व प्रखंडों से मिल रही सूचना के अनुसार पार्टी के 40 लाख से ज्यादा सदस्य, सभी समर्थक, शुभचिंतक और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा शुरू किये गये सामाजिक सुधार कार्यक्रम में आस्था रखने वाले सभी लोग 21 जनवरी को सपरिवार मानव शृंखला में भाग लेंगे. इसके लिए पार्टी लगातार जागरूकता अभियान में जुटी है और हर जरूरी तैयारी की जा चुकी है.

Next Article

Exit mobile version