Happy New Year सेलिब्रेट करने दार्जिलिंग गये दो दोस्तों की हुई दर्दनाक मौत, जानें

पटना : नये साल को सेलिब्रेट करने का सपना बस सपना बनकर रह गया. बिहार के पटना जिले के मोकामा सकरवार टोला के पांच और भागलपुर से छह लड़कों का ग्रुप न्यू ईयर को मनाने के लिए दार्जिलिंग गया हुआ था. जानकारी के मुताबिक वापसी के दौरान सिलीगुड़ी के सिलीगुड़ी के समीप एक सड़क हादसे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 3, 2018 1:29 PM

पटना : नये साल को सेलिब्रेट करने का सपना बस सपना बनकर रह गया. बिहार के पटना जिले के मोकामा सकरवार टोला के पांच और भागलपुर से छह लड़कों का ग्रुप न्यू ईयर को मनाने के लिए दार्जिलिंग गया हुआ था. जानकारी के मुताबिक वापसी के दौरान सिलीगुड़ी के सिलीगुड़ी के समीप एक सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गयी. दोनों ने नाम दीपक और संजीव बताया जा रहा है. दोनों का शव मोकामा पहुंच चुका है. मोकामा के पांच अन्य लड़के घायल बताये जा रहे हैं. भागलपुर के भी छह लड़के घायल हो गये हैं. घायलों का इलाज सिलीगुड़ी के अस्पताल में चल रहा है. मृतक और घायल मोकामा के सकरवार टोला के रहने वाले हैं.

बताया जा रहा है कि मोकामा से दार्जिलिंग गये युवक वापस लौट रहे थे और इसी दौरान उनकी गाड़ी सिलीगुड़ी में बिजली के खंभे से टकरा गयी. बिजली पोल से टकराने के बाद, बिजली का हाइ वोल्टेज तार टूट कर उनकी गाड़ी पर गिर गया. जैसे ही युवक गाड़ी से बाहर निकले कि बिजली के तार की चपेट में आ गये. बिजली के तार की चपेट में आने से दीपक और संजीव नाम के दो युवकों की मौत हो गई. विद्युत स्पर्शाघात से अन्य लड़के भी घायल हो गये. दीपक और संजीव का शव मोकामा आ गया है. बाकी घायलों का इलाज बंगाल पुलिस करा रही है.

दीपक और संजीव कुमार ने नौ बजे रात को अपने परिवार से बात की थी. लौटने के क्रम में मंगलवार रात नौ बजे उसने परिवार को घर वापस आने की जानकारी दी थी. नौ बजे बात होने के बाद दस और ग्यारह बजे के बीच हादसा हो गया. हादसे के बाद परिवार के लोग सन्न रह गए. शवों का पोस्टमार्टम मोकामा में ही कराया जायेगा. घटना की जानकारी मोकामा थाना को दे दी गई है. मोकामा थानाध्यक्ष कैसर आलम ने बताया कि स्थानीय लोगों के शवों का पोस्टमार्टम मोकामा में ही करवा कर संबंधित थाना को घटना की जानकारी दी जायेगी.

यह भी पढ़ें-
Oct 1990 में कुछ ऐसा था लालू का बॉडी लैंग्वेज, अब आ गया है काफी अंतर, देखें वीडियो

Next Article

Exit mobile version