छात्र को चाकू मार जख्मी किया

दानापुर : थाना क्षेत्र के गोला रोड स्थित एक स्कूल के कक्षा नौ के छात्र राहुल कुमार व अमन कुमार के बीच झड़प में राहुल जख्मी हो गया. जख्मी राहुल को इलाज के लिए सगुना मोड़ निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जख्मी राहुल ने अपने कक्षा के छात्र अमन के विरुद्ध पेट में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2017 7:13 AM
दानापुर : थाना क्षेत्र के गोला रोड स्थित एक स्कूल के कक्षा नौ के छात्र राहुल कुमार व अमन कुमार के बीच झड़प में राहुल जख्मी हो गया. जख्मी राहुल को इलाज के लिए सगुना मोड़ निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जख्मी राहुल ने अपने कक्षा के छात्र अमन के विरुद्ध पेट में चाकू मारने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के रामनगर कॉलोनी निवासी उपेंद्र कुमार राय का 15 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार स्कूल में वर्ग नौ का मॉनिटर है.
जख्मी राहुल ने दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि पिछले मंगलवार को क्लास में छात्र शोर मचा रहे थे. इस पर मैंने सभी छात्रों को क्लास रूम में शांति बनाने के लिए कहा.इसको लेकर छात्र अमन गाली -गालौज करते हुए मारपीट करने पर उतारू हो गया था. इस पर छात्रों ने समझा-बुझा कर मामला को शांत कराया .स्कूल की छुट्टी होने के बाद घर जा रहे थे. इसी दौरान स्कूल के बाहर अमन ने रोकते हुए अपनी साइिकल से चाबी रिंग में लगा फोल्डिंग चाकू निकाल कर मेरे पेट में वार कर दिया.थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि जख्मी राहुल के बयान पर नामजद मामला दर्ज कर छानबीन किया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version