रिटायर्ड एएसआई से एक लाख लूटे

मनेर : बाइक सवार अपराधियों ने गुरुवार को मनेर के माधोपुर के नजदीक बिहटा से पैसा निकासी कर घर लौट रहे रिटायर्ड एएसआई से एक लाख रुपये व चेक दिनदहाड़े लूट लिये. लूट की घटना को अंजाम देकर बाइक सवार अपराधी मौके पर से भाग निकले. पीड़ित रिटायर्ड एएसआई ने मनेर थाना पहुंच कर गुहार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 6:33 AM
मनेर : बाइक सवार अपराधियों ने गुरुवार को मनेर के माधोपुर के नजदीक बिहटा से पैसा निकासी कर घर लौट रहे रिटायर्ड एएसआई से एक लाख रुपये व चेक दिनदहाड़े लूट लिये. लूट की घटना को अंजाम देकर बाइक सवार अपराधी मौके पर से भाग निकले. पीड़ित रिटायर्ड एएसआई ने मनेर थाना पहुंच कर गुहार लगायी. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
जानकारी के अनुसार माधोपुर निवासी रिटायर्ड एएसआई रामविनय सिंह घर बनाने के लिए गुरुवार को बिहटा स्थित स्टेट बैंक से एक लाख रुपये की निकासी कर ऑटो से मनेर लौट रहे थे. रुपये व चेक बुक उन्होंने बैग में रखे थे.
माधोपुर मोड़ एनएच 30 के पास जैसे ही वे ऑटो से उतर कर किराया दे रहे थे कि प्लसर सवार दो अपराधियों ने उन्हें धक्का मार दिया और रुपयों से भरा बैग छीन भाग निकले. रिटायर्ड एएसआई हल्ला किया, लेकिन आसपास सुनसान होने के कारण उनकी आवाज को कोई नहीं सुन सका.
पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने घटनास्थल व बिहटा स्टेट बैंक पहुंच कर मामले की जांच की. पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल रही है. इस संबंध में थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version